Jio के 399 रुपए के रिचार्ज पर रिटर्न होंगे 300 रुपए, फॉलो करें ये Steps

Trickslibrary007|जिन यूजर्स ने अगस्त में जियो धन धना धन ऑफर से रिचार्ज कराया था, उनकी वैलिडिटी अब खत्म होनी शुरू हो गई है। आने वाले 7 दिन के अंदर लगभग सभी यूजर्स के प्लान के 84 दिन पूरे हो जाएंगे। यानी जियो की सर्विस का फायदा लेने के लिए रिचार्ज करना होगा। कंपनी नए प्लान के साथ ट्रिपल कैशबैक ऑफर भी रिलीज कर चुकी है। वहीं, दूसरी तरफ जियो के रिचार्ज पर कई ऑनलाइन रिचार्ज और वॉलेट कंपनियां भी बड़ा कैशबैक दे रही हैं। सबसे ज्यादा कैशबैक जिस कंपनी ने ऑफर किया है वो है Mobikwik. ये जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर 300 रुपए का सुपरकैश बैक दे रही है। यानी आपके रिचार्ज की कीमत सिर्फ 99 रुपए रह जाएगी। आगे जानिए कैसे मिलेगा 300 रुपए का सुपरकैश बेनिफिट...


सबसे पहले फोन में फ्री ऐप Mobikwik को इन्स्टॉल करें। इन्स्टॉल होने के बाद सबसे पहले आपके अपने मोबाइल नंबर डालना होगा। इसके बाद फोन पर एक OTP (वन टाइम पासवर्ड) आता है, जिसके फोन नंबर के रजिस्ट्रेशन की प्रॉसेस पूरी हो जाती है। अब PAYBACK पिन पूछा जाएगा, इसे SKIP कर दें।


ऐप ओपन होने के बाद यहां मोबाइल रिचार्ज के ऑप्शन पर जाएं। अपना मोबाइल नंबर डालकर ऑपरेटर और सर्कल को सिलेक्ट करें। इसके बाद अमाउंट डालें। आप चाहें तो यहां प्लान भी देख सकते हैं। आपको 300 रुपए के कैशबैक बेनिफिट के लिए 399 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा।

प्लान सिलेक्ट करने के बाद नीचे की तरफ प्रोमोकोड ऑप्शन आता है यहां पर आपको NEWJIO कोड डालना होगा। कोड अप्लाई करने के बाद आपको कैशबैक की डिटेल मिल जाती है। अब पेमेंट के ऑप्शन के लिए आगे बढ़ जाएं। पेमेंट डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के साथ किया जा सकता है।


पेमेंट होते ही स्क्रीन पर पेमेंट सक्सेसफुल का मैसेज आता है। रिचार्ज का एक SMS भी आपके फोन पर आ जाता है। वहीं, ऐप पर 300 रुपए कैशबैक का मैसेज भी आता है। इसकी ट्रांजेक्शन ID भी दी होती है। कुछ देर बाद आपके ऐप के वॉलेट में 300 रुपए का सुपरकैश भी आ जाता है।


Comments

Popular posts from this blog

Rapid Go Realtime Bus Tracking Android App.

About Me.

एक वेबसाइट जो सब कुछ कैलकुलेट करती है और उसके पास है हर सवाल का जवाब!